Breaking News

गुजरात चुनाव: भरत सोलंकी के फर्जी इस्तीफे पर EC जाएगी कांग्रेस

अहमदाबाद। गुजरात में विधानसभा चुनाव का प्रचार जोर पकड़ चुका है। इस बीच सोशल मीडिया पर कांग्रेस कैंडिडेट्स की फर्जी लिस्ट का विवाद थमा भी नहीं था कि अब गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कांग्रेस इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी में है।

कांग्रेस ने सोलंकी के इस्तीफे की अफवाह उड़ाने के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी का कहना है कि इस्तीफे का खत फर्जी है, और इस बारे में चुनाव आयोग से शिकायत की जाएगी। भरत सोलंकी ने भी इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए खत में कथित तौर पर सोलंकी के दस्तखत हैं। इसे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए लिखा गया है। भरत सोलंकी ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘मेरे दस्तखत के साथ सोशल मीडिया पर इस्तीफे का एक खत चल रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि मैंने गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। यह पूरी तरह से फर्जी है और मैंने ऐसा कोई खत जारी नहीं किया है। मैं पार्टी का समर्पित सिपाही हूं और हमेशा बना रहूंगा।’

Related Posts

Leave A Comment