Breaking News

राम सिर्फ उत्तर भारत में, कृष्ण पूरे देश में पूजे जाते हैं: मुलायम सिंह यादव

गाजियाबाद। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राम मंदिर आंदोलन को कमजोर करने के लिए समाजवादी पार्टी ने भगवान कृष्ण को आगे किया है। बेटे अखिलेश यादव की ओर से सैफई में भगवान कृष्ण की 50 फुट ऊंची प्रतिमा लगवाने के बाद अब मुलायम सिंह ने कृष्ण को पूरे देश का आराध्य बताया है। यही नहीं उन्होंने कृष्ण को राम के मुकाबले अधिक पूजनीय बताया।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि राम हमारे आदर्श हैं, लेकिन यह स्वीकार करना पड़ेगा कि श्रीकृष्ण ने समाज के हर तबके को समान माना और यही कारण है कि कृष्ण को पूरा देश समान रूप से पूजता है, जबकि राम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते हैं।

गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-4 में एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे मुलायम सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में शासन कर रही बीजेपी विकास नहीं, सिर्फ धर्म की राजनीति कर रही है। अयोध्या का राम मंदिर, दीपोत्सव और बनारस में आरती जैसे कार्यक्रम कराकर हिंदुओं को एकजुट किया जा रहा है।

एसपी सरकार में किसानों ने तरक्की की और उनके लिए तमाम योजनाएं चलाई गईं। एसपी सरकार ने जो काम किए उसका एक हिस्सा भी बीजेपी पूरी तरह से शासन में आने के बाद नहीं कर पाई है।

Related Posts

Leave A Comment