Breaking News

‘पद्मावती’ पर लगा है दाऊद का पैसा: कालवी

जयपुर। श्री राजपूत करणी सेना ने दावा किया है कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है। सेना के संरक्षक व संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा, “हमने सुना है कि फिल्म की रिलीज पूर्व निर्धारित तिथि एक दिसंबर स्थगित कर दी गई है। जैसे ही रिलीज की नई तारीख का एलान होगा, हम सड़क पर उतरेंगे। हम बस यही चाहते हैं कि फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लग जाए।” उन्होंने आगे कहा, “हम किसी भी कीमत पर फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज नहीं होने देंगे।”

इससे पहले रविवार को फिल्म निर्माता व वितरक वायकॉम मोशन पिक्चचर्स की तरफ से प्रवक्ता ने बताया कि भंसाली ऐतिहासिक फिल्म की रिलीज को जानबूझकर स्थगित कर दी गई।

कालवी ने कहा कि भंसाली की टीम ने इस साल 30 जनवरी को लिखित रूप में उनसे कहा था कि फिल्म रिलीज करने से पहले वह फिल्म का ट्रेलर व फिल्म दिखाएंगे और राजपूत संगठनों को विश्वास में लेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

करणी सेना प्रमुख ने फिल्म में दाऊद का पैसा लगे होने का दावा किया। उन्होंने कहा, “मुझे विदेशी नंबरों से तीन धमकी भरा फोन आया है, जिसमें एक करांची से है। इससे यह साबित होता है कि दाऊद का पैसा इसमें लगा है, नहीं तो करांची में बैठा किसी आदमी की इसमें क्या दिलचस्पी हो सकती है कि वह मुझे जान से मार डाले।”

गौरतलब है कि जनवरी में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। उस समय फिल्म की शूटिंग में शामिल लोगों के साथ हाथापाई व दुर्व्यवहार भी किया गया था। उनका दावा था कि भंसाली ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश किया है।

प्रदर्शनकारियों ने उनके कुछ कैमरे और अन्य उपकरण भी तोड़ दिए थे और भंसाली को शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

कालवी ने कहा, “हम किसी भी कीमत पर फिल्म में तोड़मरोड़ कर पेश किए गए तथ्यों को नहीं दिखाने देंगे और चाहेंगे कि फिल्म रिलीज ही न हो।”

मार्च में कुछ उपद्रवियों ने चितौड़गढ़ के किले में पद्मिनी महल के आईने तोड़ दिए थे। ऐसा कहा जाता है कि अल्ला उद्दीन खिलजी ने इसी आईने में रानी पद्मावती या पद्मिनी का दीदार किया था।

Related Posts

Leave A Comment