Breaking News

कालवी को बम से उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान से करणी सेना को फोन

जयपुर। ‘पद्मावती’ फिल्म के रिलीज का विरोध करने वाली श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। यह चौंकाने वाला खुलासा श्री राजपूत करणी सेना के राजस्थान अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने किया है।
मकराना ने अमर उजाला को बताया कि करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह के पास इस सबंध में पाकिस्तान से फोन आया है, जिसकी रिकॉर्डिंग और स्क्रीन शॉट हमने पुलिस के स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप (एसओजी) के आईजी दिनेश एम. एन. को सौंप दी गई हैं।

मकराना के अनुसार पाकिस्तान से आए फोन पर फिल्म पद्मावती को रिलीज होने देने की बात कहते हुए धमकी दी गई है कि एेसा नहीं होने दिया, तो कालवी को बम से उड़ा दिया जाएगा।

मकराना के अनुसार आईजी ने तुरंत जांच करवाई और इस बात को माना कि फोन पाकिस्तान से ही था और यह भी कहा कि इस तरह के फोन को हल्के में नहीं लिया जा सकता। मकराना ने बताया कि आईजी दिनेश एम. एन. ने करणी सेना को मामला दर्ज करवाने और घटना की जानकारी जयपुर पुलिस कमिश्नर को देने को भी कहा है। वहीं एसओजी ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए फोन रिकॉर्डिंग और स्क्रीन शाॅट की जांच तो यह मामला एकदम सही पाया गया। यह काॅल पाकिस्तान के कराची शहर से आया था।

आईजी दिनेश एमएन ने बताया की इस मामले को सही करार देते हुए इसकी जांच किए जाने की बात कही। हालांकि एसओजी धमकी भरे इस काॅल को सुरक्षा के लिहाज से गंभीर मानकर जांच पड़ताल कर रही है कि यह अनजान शख्स कौन था। उधर, धमकी भरे काॅल को लेकर पटना में मौजूद श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी का दावा है कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड डाॅन दाउद इब्राहिम का रुपया लगा हुआ है। विरोध-प्रदर्शन के बाद बौखलाए संजय लीला भंसाली के इशारे पर ही पाकिस्तान से यह काॅल दाउद इब्राहिम के गुर्गे से कराया गया है।

Related Posts

Leave A Comment