शातिर बदमाशों ने उड़ाए 40 लाख के डायमंड

जयपुर । तीन बदमाश फ़र्ज़ी पुलिस कर्मी बनकर एक युवक का बैग चैक करने के बहाने लाखों रुपए के डायमंड लेकर चंपत हो गए । मामले का पता उस वक़्त चला जब युवक ने अपना बैग चैक किया तो उसमें डायमंड़ का एक पैकेट ग़ायब मिला। घटना के बाद पीड़ित युवक थाने आया और ठगी का मामला दर्ज कराया। यह घटना राजधानी जयपुर के मानकचौक थाना इलाक़े की है।

पुलिस के मुताबिक़ मुंबई का रहने वाला पीड़ित व्यापारी विशाल साहा अपने बैग में डायमंड़ के कुछ पैकेट लेकर जयपुर के गोपालजी के रास्ते से होते हुए से केजीबी के रास्ते पहुँचा। इस दौरान पीड़ित विशाल को बीच रास्ते में एक शातिर ठग मिला। ठग ने ख़ुद को पुलिसकर्मी बताया साहब की और से बुलाए जाने की बात कही। इतना बोलते ही दो और ठग ख़ुद को पुलिसकर्मी बताते हुए यहाँ आ गए।

इस दौरान तीनों ठगों ने फ़र्ज़ी पुलिसकर्मी बनकर युवक को अपना बैग चैक कराने की बात कही। पुलिसकर्मी मानकर युवक ने तीनों शातिर बदमाशों को अपना बैग चैक करने के लिए दे दिया। इस दौरान दो बदमाशों ने विशाल को अपनी बातों में उलजाए रखा और एक बदमाश ने बैग चैक करने के बहाने पीड़ित विशाल के बैग में रखा एक डायमंड से भरा पैकेट निकाल लिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों शातिर बदमाश यहाँ से तुरंत चलते बने, हालाँकि पीड़ित युवक को पहले इसका पता नही चल पाया, लेकिन थोड़ा आगे जाने के बाद विशाल ने जब अपना बैग चेक किया तो उसमें रखा डायमंड़ का पैकेट ग़ायब मिला। इतना देखते ही पीड़ित विशाल ने तीनों बदमाशों को पहले इधर उधर ढूँढा, लेकिन बदमाश नहीं मिले। बाद में विशाल मानकचौक थाने पहुँचा और अपने साथ हुई ठगी का मामला दर्ज कराया।

Related Posts

Leave A Comment