रेस्टोरेंट की आड़ में चले रहे हुक्काबार पर पुलिस ने छापा मारा

जयपुर । राजधानी जयपुर में बजाज नगर थाना इलाके में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर कार्रवाई की। पुलिस ने जब कार्रवाई की तो यहाँ पर रईस परिवारों की बिगड़ी औलादें हुक्का के कश मारते हुए नज़र आए।

पुलिस को देखकर यहाँ मौजूद लड़के लड़कियाँ तो भाग छूटे, लेकिन पुलिस ने मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हुक्का बार से भारी मात्रा में मादक पदार्थ और हुक्के जब्त किए है। अब पुलिस रेस्टोरेंट मालिक की तलाश करने में जुटी है।मुखबिर से सूचना मिली थी, कि आदिनाथ नगर स्थित ट्रायो रेस्टोरेंट में नाबालिग बच्चों को हुक्का पिलाए जाने की सूचना मिली थी।

इस पर पुलिस ने दबिश दी तो वहां के दो कमरे में आधा दर्जन से अधिक नाबालिग हुक्का पीते मिले। लेकिन पुलिस को देखते ही वह वहां से फरार हो गए।लेकिन पुलिस रेस्टोरेंट के मैनेजर नितिन चौहान और विशाल को गिरफ्तार कर लिया तथा वहां से भारी मात्रा में मादक पदार्थ और हुक्के बरामद किए।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रेस्टोरेंट का मालिक सौरभ शर्मा है, जो मॉडल टाउन मालवीय नगर में रहता है। पुलिस ने उसके घर भी दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Related Posts

Leave A Comment