Breaking News

महारानी कॉलेज में पायलट ने कहा, बीजेपी नारा देती है- ‘कांग्रेस भगाओ- देश बचाओ’

जयपुर। महारानी कॉलेज छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन समारोह बुधवार को कॉलेज परिसर में हुआ। उद्घाटन समारोह में राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट मुख्य अतिथि थे। सचिन के अलावा, जनता सेना प्रमुख बलजीत यादव, NSUI के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया, NSUI के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर, पूर्व विधायक गोपाल मीणा ने भी समारोह में शिरकत की। महारानी कॉलेज की प्रिंसिपल अल्पना कॉटेज व छात्रसंघ पदाधिकारियों ने अतिथियों का स्वागत किया।
सचिन पायलट ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी में कोई मतभेद नहीं है, आपस में वैचारिक मतभेद हैं, हम भी इसी देश के रहने वाले हैं और BJP सरकार के नेता भी इसी देश के रहने वाले हैं, इसके बावजूद भी बीजेपी सरकार यह नारा दे रही है कि ‘कांग्रेस भगाओ- देश बचाओ’।

पायलट ने कहा कि वर्तमान सरकार अपने अधिकारियों और नेताओं को बचाने के लिए नया अध्यादेश लेकर आ रही थी, जिससे कि वह आसानी से भ्रष्टाचार कर सकें और उन पर कोई कार्यवाही भी नहीं हो, जिसका कांग्रेस पार्टी ने पुरजोर विरोध किया और इस अध्यादेश को विधानसभा में पास नहीं होने दिया। इस अध्यादेश में यह भी प्रावधान था कि पूर्ववर्ती नेताओं एवं पूर्व अधिकारियों पर भी कोई कार्यवाही नहीं की जा सकेगी, इसके चलते कांग्रेस पार्टी ने इस अध्यादेश का पुरजोर तरीके से विरोध किया और विधानसभा में इस अध्यादेश को पारित नहीं होने दिया।

Related Posts

Leave A Comment