पत्रकारों से मिले PM मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पत्रकारों के लिए आयोजित दिवाली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दिवाली मिलन कार्यक्रम में पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए।

बीजेपी मुख्यालय के पास वाले 9 अशोक रोड पर आयोजित हुए इस कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीपावली के मौके पर आपसे बिना कागज-कलम और कैमरा के मिलने का सौभाग्य मिलता है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब यहां आप लोगों से इस तरह मिलने का मौका मिलता है तो पुराने दिन याद आते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पहले आप लोगों को खोजना पडता था। कभी-कभी हमारी बात कहीं जगह पा लेती थी लेकिन अब मीडिया का दायरा बढा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मीडिया जगत के लोगों से जब अनौपचारिक मुलाकात होती तो हर एक के दिल में देश के लिए कुछ करने का इरादा होता है। मोदी ने कहा कि पहले माध्यमों की संख्या कम थी लेकिन अब बहुत विस्तार हो गया है और इसलिए हमारे लिए भी बहुत बडी चुनौती है कि इसमें हमारा संपर्क कैसा बना रहे। उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे लगता है कि हमारे देश में राजनीतिक दलों की कार्यपद्धति से जनता बहुत परिचित नहीं है।

Related Posts

Leave A Comment