गुजरात में भाजपा को झटका, पाटीदार नेताओं ने पार्टी छोड़ लगाए खरीद-फरोख्त के आरोप

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के भाजपा को बड़ा झटका लगा है। हार्दिक पटेल को छोड़ पार्टी में आए दो पाटीदार नेताओं ने फिर हार्दिक का दामन थाम लिया है। साथ ही दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है।

पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए नरेंद्र पटेल और निखिल ने भाजपा छोड़ दी है। जहां नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है वहीं निखिल ने आरोप लगाया है कि भाजपा उनकी मांग नहीं मानेगी, यह केवल चुनाव तक की स्थिति है। चुनाव में उन्हें जरूरत है उसके बाद कोई जरूरत नहीं रहेगी।

निखिल ने आरोप लगाया कि भाजपा पैसे के दम पर पाटीदारों को खरीदने में लगी है, लेकिन हम उसी के साथ जाएंगे जो पाटीदारों के हित की बात करेगा।

वहीं इससे पहले पाटीदार नरेंद्र पटेल नेता ने भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि वरुण और रेशमा की तरह भाजपा नेताओं ने पार्टी में शामिल होने के लिए कहा और इसके लिए 1 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया।

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी में आने के लिए 1 करोड़ का ऑफर दिया गया और पेशगी के तौर पर उन्हें 10 लाख रुपए भी दिए जा चुके हैं। पटेल ने दावा किया कि उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया है और इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के सामने 10 लाख रुपए भी रखे।

पटेल ने कहा कि उन्हें यह पैसा भाजपा में शामिल हो चुके वरुण पटेल के माध्यम से मिला है और बचे हुए पैसे सोमवार को दिए जाने थे।

नरेंद्र पटेल के इन आरोपों का जवाब देते हुए वरुण ने कहा है कि अगर इतने पैसे देने की बात हुई है तो नरेंद्र पटेल ने पूरी रकम लेने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहिए थी। बता दें कि नरेंद्र पटेल यह सारे आरोप लगाने के कुछ घंटों पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे लेकिन अब उसी पर खरीद फरोख्त के आरोप लगा रहे हैं।

Related Posts

Leave A Comment