Breaking News

राहुल गांधी को भारत से अधिक इटली से प्यार, संकट में छोड़ देते हैं देश : योगी

गुजरात। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गुजरात दौरे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। दो दिनी गुजरात यात्रा के पहले दिन योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को देश में संकट में घड़ी आने पर भागने वाला नेता बताया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वलसाड में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गुजरात आने पर लगता है कि हम किसी अन्य देश में आ गए हैं। इसका सारा का सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। उन्होंने कहा कि विकास पुरुष के बारे में जगह-जगह पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले राहुल गांधी तो देश में संकट की घड़ी में विदेश भाग जाते हैं।

जब-जब गुजरात में बाढ़ आती है तो राहुल गांधी इटली चले जाते हैं। जिन्हें अपने देश पर गौरव तथा संकट की अनुभूति न हो उनसे क्या उम्मीद करें। जब गुजरात में बाढ़ आती तो राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं। देश के किसी अन्य राज्य के साथ ही जब गुजरात में कोई विपदा आती है तो वो दिखाई नहीं देते। कांग्रेस का उस वक्त पता नहीं रहता है, राहुल गाँधी का पता नहीं रहता। अचानक उनको अमेरिका में सपना आता है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धन्य है गुजरात की धरती जिसने नरेंद्र मोदी को जन्मा है। इसके पहले भारत को विश्व में बड़ा सम्मान नहीं मिलता था। विश्व के मंच पर भारतीय प्रधानमंत्री को उतना सम्मान नहीं मिला था। आज अमेरिका में चुनाव के दौरान भी नरेन्द्र मोदी का जिक्र होता है। इससे भारत के 125 करोड़ भारतीयों का गौरव बढ़ता है। यह स्वागत भारत के नागरिकों का स्वागत होता है। आज 18 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के नीतियों पर चलते हुए कार्य करेगी। नितिन पटेल और विजय रुपानी के नेतृत्व में गुजरात आगे बढ़ रहा है।

Related Posts

Leave A Comment