Breaking News

चालान कटने पर रोने लगा बच्चा, दारोगा ने पहले कराया चुप फिर खुद भरा जुर्माना

लखनऊ। एक तरफ जहां यूपी पुलिस ने अपने ऑपरेशन क्लीन के जरिए अपराधियों के दिलों में खौफ पैदा कर रखा है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वायरल के तस्वीर में उसका एक अलग ही चेहरा देखने को मिला है। तस्वीर में एक पुलिसकर्मी रोते हुए बच्चे को चुप कराने की कोशिश कर रहा है जो कि आजकल खासी चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में पुलिसकर्मी एक रोते हुए बच्चे को चुप कराने की कोशिश कर रहा है। दरअसल हुआ यूं के ये बच्चा बिना कागज, बिना हेलमेट के ही पल्सर मोटरसाइकिल दौड़ाने रोड पर निकल पड़ा, फिर क्या था आगे चौराहे पर खड़ी पुलिस ने इस बच्चे को रोक लिया और गाड़ी के कागज मांगने लगी। बताया जा रहा है कि बच्चे का नाम चिराग है।

रोते हुए बच्चे को गले से लगाया
चालान का नाम सुन ये सुन बच्चा जोर-जोर से रोने लगा और उसे रोता देख दारोगा जी का दिल पसीज गया और उन्होंने रोते हुए बच्चे को गले से लगा लिया और चुप कराने की कोशिश करने लगे। न सिर्फ दारोगा साहब ने इस रोते हुए बच्चे को शांत कराया बल्कि उसका चालान भी खुद भरा। ये देख आसपास खड़े लोगों की नजरों में दारोगा किसी हीरो से कम नहीं दिख रहे थे। वहीं यूपी पुलिस के पीआरओ सचिन कौशिक ने भी इस पुलिसकर्मी की सराहना करते हुए इस पोस्ट को रीट्वीट किया है।

चारों ओर से तारीफें
दरोगा साहब ने न सिर्फ अपनी ड्यूटी निभाते हुए उस बच्चे का चालान काटा बल्कि एक जिम्मेदार इंसान होते हुए उस रोते हुए बच्चे को गले से भी लगाया। बहरहाल फोटो वायरल होने के बाद लोग इस पुलिसकर्मी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें कर रहे हैं।

Related Posts

Leave A Comment