Breaking News

भाजपा कार्यालय में कराई गई गुप्त पूजा

जानकारी के अनुसार भाजपा मुख्यालय में आज संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के अलावा केवल पूजा करने आये पंडितों को ही प्रवेश दिया गया है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आज संगठन महामंत्री चंद्रशेखर की ओर से विशेष पूजा करवायी जा रही है पूजा के दौरान भाजपा का मुख्यगेट बंद कर दिया गया और भाजपा कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारीयों और पदाधिकारीयों तक को आज भाजपा मुख्यालय में प्रवेश नही दिया गया।

यहां तक कि किसान मोर्चा के अध्यक्ष कैलाश चौधरी को भी पहले बाहर ही रोका गया बाद में उन्हे केवल खुद के ऑफिस तक जाने दिया गया। जानकारों के अनुसार आज भाजपा मुख्यालय में खास पूजा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 10 पंडित हवन कर रहें है संगठन महामंत्री चंद्रशेखर यजमान के तौर पर पूजा में बैठे तो वहीं भाजपा अध्यक्ष अशोक परनामी और महामंत्री भजनलाल भी हवन में बैठे हैं।

जानकारों को कहना है कि कार्तिक में महालक्ष्मी की खास पूजा होती है इसके साथ ही कहा जा रहा है कि कार्तिक के पहले शनिवार को पूजा शनि के प्रभाव को खत्म करने के लिए भी करवायी जाती हैं। आज हो रही पूजा को लेकर प्रदेश पदाधिकारीयों में कौतुहल तो है ही कहा जा रहा है कि भाजपा मुख्यालय में शनि के प्रभाव को सही करने के लिए पूजा करवायी जा रही है।

Related Posts

Leave A Comment