Breaking News

अलवर में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

अलवर। अलवर शहर दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत  पिता सहित चार बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या  कर दी गई।

घटना की सूचना मंगलवार सुबह लगी, जब घर में ही सो रही मृतक बनवारी की पत्नी संतोष और उसकी साली कविता नीचे आए। उन्होंने देखा तो पूरा घर खून से लथपथ था। कमरे में सभी लोगों के शव पड़े हुए थे। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी संतोष और साली कविता की तबियत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक बनवारी (40)और  उसका सबसे बड़ा बेटा अमन(17) को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि तीन बच्चों हैपी (14), निक्की (12) और अंजू(9) के शव कमरे में पड़े मिले। निक्की बनवारी के छोटे भाई मुकेश का पुत्र है । दोनों भाई किराये के मकान में रहते हैं।  मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया। मकान के आसपास के क्षेत्र में तलाशी ली गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि मृतकों को अचेत अवस्था में मारा गया है। कोई नजदीकी व्यक्ति ने इनकी हत्या की है,ऐसा प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Posts

Leave A Comment