Breaking News

अलवर: प्रेमी जोड़े की हत्या कर शव जलाए, मौके से मिले युवक के कटे अंग

अलवर। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक प्रेमी जोड़े को मारकर जला देने मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार प्रेमी जोड़े की हत्या कर शव में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे एक काली रंग की गाड़ी आई थी। जिसमें दोनों शव को लाया गया और बिटोला में शवों को रख कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई और गाड़ी से आने वाले लोग मौके से फरार हो गए। गांव वाले जब आग बुझाने मौके पर पहुंचे तो उन्हें आग से इंसान के जलने की बदबू आने लगी। कुछ समय बाद आग से एक युवक का शव लुढ़क कर बाहर आ गया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि युवक युवती के शव की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे हैं। राख में लड़की के शव के कुछ अवशेष मिले हैं।

पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस आसपास के गायब लोगों की सूची बना कर शिनाख्ती के प्रयास में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया में मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। हालांकि पूरा मामला जांच के बाद ही साफ हो सकेगा।

Related Posts

Leave A Comment