Breaking News

रामगंज में दिन का कर्फ्यू हटाया, स्कूल खुले, पर्यटकों में खुशी

जयपुर। शहर के कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्रों में बुधवार दिन का कफ्र्यू हटा दिया और 13 घंटे की ढील दी। बुधवार को सुबह 6 से शाम 7 तक रहेगी। जिसमें आज स्कूल खुले रहेंगे।

जिला कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस प्रशासन द्वारा सुबह 6 बजे से शाम7 बजे तक कर्फ्यू में छूट दिए जाने के मद्देनजर सभी स्कूल खुले रहेंगे। इसके लिए जिला शिक्षा अधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) नितिन दीप ब्लग्गन ने बताया कि कर्फ्यू से प्रभावित क्षेत्र में सुबह 6 बजे से शाम 7 बजे तक ढील दी जाएगी एवं स्कूल भी खुलेेंगे। रामगंज में बवाल के बाद लगे कर्फ्यू में आज दूसरी बार दी गई ढील के दौरान शांति रही। इससे देखेत हुए अब कल के लिए ढील का समय बढ़ा कर 13 घंटे कर दिया गया है।

ऐसे में स्कूल खुल सकेंगे और लोगों को रोजमर्रा के कामों में आसानी होगी। सोमवार को दी गई दो घंटे की ढील सफल व शांतिपूर्ण रहने के बाद आज दी गई ढील बढ़ा दी गई थी।

आज कर्फ्यू में दी गई छह घंटे की ढील शांतिपूर्ण रही। ढील 12 बजे से शुरू हो गई, जो 6 बजे तक जारी रही। उसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में फिर से कर्फ्यू लगा दिया। पुलिस के अनुसार हालात धीरे-धीरे सामान्य होते जा रहे हैं।

Related Posts

Leave A Comment