Breaking News

दिल्ली: स्कूल परिसर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, चपरासी गिरफ्तार

नई दिल्ली। गांधीनगर इलाके में शनिवार को टैगोर पब्लिक स्कूल के परिसर में चपरासी द्वारा पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी 40 वर्षीय विकास को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली सरकार ने मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं। 3 दिन के भीतर रिपोर्ट पेश की जाएगी।

यह मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपनी मां से गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के बाद दुषकर्म की पुष्टि हुई। स्कूल की छुट्टी होने पर बच्ची की मां उसे लेकर घर चली गई। शाम को उसकी तबीयत खराब हो गई।

पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल में टोपी वाले अंकल ने उसके साथ गलत हरकत की है। बच्ची ने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर उस्मानपुर निवासी विकास को पकड़ लिया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। बच्ची उस वक्त लंच करने के बाद स्कूल कॉरिडोर में घूम रही थी।

Related Posts

Leave A Comment