Breaking News

गौरी लंकेश मर्डर: राहुल का मोदी, RSS पर हमला, कहा-चुप क्यों हैं PM

नई दिल्ली। कर्नाटक के बेंगलुरु में वरिष्ठ महिला पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की हत्सा को लेकर राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले में मोदी सरकार को घेरा है। राहुल गांधी ने कहा कि लोगों पर खास विचारधारा सौंपी जा रही है।

राहुल ने कहा जो भी बीजेपी-आरएसएस के विचारों के खिलाफ बोलता है उस पर दबाव डाला जाता है, हमला किया जाता है, यहां तक कि हत्या कर दी जाती है। वहीं पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने उन्हें मौसमी हिंदुत्व नेता है। राहुल गांधी ने कहा कि गौरी लंकेश की हत्या पर पीएम मोदी ने चुप्पी क्यों साध रखी है। राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर कर्नाटक सीएम से उचित कार्रवाई की मांग की है।

केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार ने गौरी लंकेश की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने कर्नाटक सरकार से आग्रह किया है कि इस जघन्य हत्या के बारे में तुरंत जांच करें।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में ऐसी हत्या लगातार हो रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दो-ढाई साल से राजनीतिक हत्या हो रही हैं। साथ ही कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नाकाम हो चुके है और कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है।

Related Posts

Leave A Comment