Breaking News

अमेरिका में होगा जयपुर के स्टूडेंट का अंतिम संस्कार, पिता सिर्फ देख पाएंगे लाइव

जयपुर। अमेरिका के तूफान का शिकार हुए निखिल भाटिया के शव का टेक्सास में ही हिन्दू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाएगा। पहले निखिल की मां सुमन भाटिया शव को भारत लाने की तैयारी कर रही थी, लेकिन अमेरिका में वीकेंड की छुटि्टयों के कारण कागजी प्रक्रिया अटक जाने से यह निर्णय करना पड़ा। इसका पता चलने के बाद अमेरिका में रहने वाले रिश्तेदार और निखिल के दोस्त हॉस्पिटल पहुंच गए।

जयपुर के मानसरोवर निवासी निखिल (24) के अंतिम संस्कार के बाद मां सुमन भाटिया अस्थियां लेकर भारत लौटेगी। मीलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस जोधपुर में तैनात निखिल के पिता प्रदीप भाटिया अंतिम संस्कार में शामिल होने नहीं जा पाएंगे। वीजा एप्लाई में लंबा प्रोसेस होने के कारण वे नहीं जा पाएंगे। इस कारण एम्बेसी व निखिल के दोस्त उनके पिता को दिखाने के लिए निखिल के अंतिम संस्कार को लाइव करेंगे।

दोस्त की हालत अभी नाजुक
टैक्सास में एएंडएन यूनिवर्सिटी में वाटर रिसर्च पर एमएस कर रहा निखिल भाटिया दिल्ली निवासी मित्र शालिनी सिंह व दो अन्य दोस्तों के साथ ब्रायन लेक पर घूमने गया था। इस दौरान तेज तूफान के झोंके से निखिल व शालिनी पानी में बह गए थे। पुलिस ने पानी से निकालकर दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहां निखिल उनकी मौत हो गई। नई दिल्ली निवासी दोस्त शालिनी की हालत अभी नाजुक है। शालिनी के परिजन भी अमेरिका पहुंच गए हैं।

Related Posts

Leave A Comment