Breaking News

धमाकेदार ऐक्शन और संस्पेंस का तड़का है ‘बादशाहो’

ऐक्शन फिल्मों के लिए मशहूर अजय देवगन एक बार फिर दर्शकों के लिए दमदार फिल्म लेकर आए हैं। सन 1975 में हुई इमर्जेंसी पर के समय की कहानी पर आधारित इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीद बहुत ज्यादा है। ट्रेलर में देखकर ही पता चल रहा है कि फिल्म में दम तो है। इसके अलावा फिल्म में कितनी वैराइटी है, यह तो इसकी स्टारकास्ट से ही पता चल जाता है।

फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डीक्रूज लीड रोल में हैं। इलियाना इस फिल्म में महारानी का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें अपने एक सिपाही से ही प्यार हो जाता है। इसके अलावा फिल्म में ऐक्शन के बादशाह विद्युत जामवाल और अपने किसिंग सीन के लिए मशहूर इमरान हाशमी भी हैं।

ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म में ऐक्शन, सस्पेंस, बढ़िया म्यूजिक तो मौजूद है ही, फिल्म में सनी लियोनी के लटके-झटके शामिल करके फिल्म को एक कम्प्लीट पैकेज बनाने की कोशिश की गई है। फिल्म के निर्माताओं की कोशिश है हर तरह के दर्शकों को आकर्षित किया जा सके।

बता दें कि 80 करोड़ के बजट से तैयार यह फिल्म पूरे देश में लगभग 3,000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। फिल्म शुभ मंगल सावधान के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने के बावजूद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

Related Posts

Leave A Comment