Breaking News

2019 विश्व कप तक टीम में धोनी को कोई खतरा नहीं: सहवाग

नई दिल्ली। सिलेक्टर्स अभी यह तय नहीं कर पाए है कि महेंद्रसिंह धोनी 2019 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए या नहीं, लेकिन वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि पूर्व कप्तान का सही विकल्प अभी तलाशा जाना है।

सहवाग ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि अभी धोनी का कोई विकल्प मौजूद है। रिषभ पंत अच्छे हैं, लेकिन उन्हें भी धोनी की जगह लेने के लिए समय चाहिए। यह भी 2019 विश्व कप के बाद ही हो सकता है। हमें इस विश्व कप के बाद ही धोनी के विकल्प के बारे में सोचना चाहिए, उस समय तक पंत भी अनुभवी हो जाएंगे।’

क्रिकेट फैंस को कुछ समय पूर्व के धोनी के खराब फॉर्म के बारे में सोचने की बजाए यह प्रार्थना करनी चाहिए कि भारत का यह महानतम मैच विनर अभी जैसा फिट है, वैसा ही आगे भी बना रहे। वीरू ने कहा, हमें इस बात की चिंता नहीं करनी चाहिए कि धोनी रन बना रहे हैं या नहीं। हमें सिर्फ यह प्रार्थना करनी चाहिए वे 2019 विश्व कप तक फिट रहे। धोनी जैसा अनुभवी खिलाड़ी किसी के पास नहीं है और हमारा निचला मध्यक्रम भी बहुत अच्छा है।

सहवाग ने कहा कि धोनी का करियर जीवन चक्र की तरह है। कभी आप रन बनाते हो जबकि कभी आप फेल होते हो। बिजनेस में भी आप हर समय लाभ नहीं कमा सकते हो।

Related Posts

Leave A Comment