Breaking News

अनुष्का ने माना क्रिकेटरों की पत्नियों वाला नियम, वापस आ गईं भारत

कोलंबो। अनिष्का शर्मा ने क्रिकेटरों की पत्नियों वाला नियम माना और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही भारत लौट आईं। दरअसल, टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़िओं की पत्नियों को उनके साथ रहने की छूट है, लेकिन वनडे में नहीं।

यही कारण है कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले ही आर. अश्विन, उमेश यादव, रिद्धिमान साहा और ईशांत शर्मा की पत्नियां भारत लौट आई हैं। अनुष्का टेस्ट सीरीज के दौरान विराट के साथ नहीं थीं, क्योंकि किसी भी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड को साथ रहने की छूट नहीं है।

खबर है कि टेस्ट सीरीज खत्म होते ही अनुष्का श्रीलंका पहुंच गईं और विराट के साथ वक्त बिताया। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि विराट और अनुष्का के लिए काम करने वाली ट्रैवल एजेंसी ने सारी व्यवस्था की थी। दोनों को मीडिया और फैंस से बचाने के लिए पूरा कार्यक्रम गोपनीय रखा गया था। यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों किस होटल में ठहरे। इस दौरान टीम कैंडी के अर्ल्स रिजेंसी में ठहरी थी।

मालूम हो, रविचंद्रन अश्विन श्रीलंका दौरे पर अपनी पत्नी प्रीति और बच्चों के साथ गए थे। हालांकि उनका परिवार कैंडी टेस्ट से पहले ही भारत लौट आया था।

उमेश यादव की पत्नी तान्या, साहा की पत्नी रोमी और ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह तीसरे टेस्ट के बाद भारत लौट आई हैं।

Related Posts

Leave A Comment