Breaking News

स्वतंत्रता दिवस पर हमले की आशंका, सेना की वर्दी में घूम रहे आतंकी!

नई दिल्ली। मंगलवार को देशभर में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। 15 अगस्त को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सुरक्षा काफी कडी कर दी गई है। आपको बता दें कि दिल्ली के बॉर्डरों पर ऐहतियात बरती जा रही है। डॉग स्क्वॉड के साथ गाडियों की जांच की जा रही है।

बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश करने वाली गाडियों के साथ बाहर जाने वाली सभी साधनों की सघन तलाशी की जा रही है। इस दौरान पुलिस काले शीशे वाली गाडियों के खिलाफ भी कडी कार्रवाही कर रही है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार 15 अगस्त पर राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका है। ऐसे में किसी भी तरह के खतरे को टालने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तरह रेडी है।

पुलिस का पूरा ध्यान दिल्ली के बॉर्डर एरिया पर है। राजधानी के सभी बॉडर्स पर आने और जाने वाली सभी गाडियों की गहन तलाशी कर रह है। दिल्ली पुलिस संवेदनशील बॉर्डर पर चेकिंग के लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ले रही है।

आनंद विहार के पास महाराजपुर बॉर्डर से दिल्ली में एंट्री करने वाली गाडियों की सघन तलाशी लेने के बाद ही उन्हें आने दिया जा रहा है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने ब्लैक कलर की फिल्म चढ़ी कारों को भी पकड़ा। ऐसी कारों का चालान तो काटा ही या साथ ही फिल्म भी उतारी गई।

Related Posts

Leave A Comment