Breaking News

छात्रसंघ चुनाव नजदीक आते रौनक से लबरेज हुई राजस्थान यूनिवर्सिटी

जयपुर। कैंपस चुनाव नजदीक आते ही छात्र नेताओं और संगठनों को छात्रहितों के बीच सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं. अब प्रदर्शनों के जरिए स्टूडेंट्स को लुभाने की कोशिशें की भी खूब ज़ोरों से की जाने लगी हैं. नारेबाजी के बीच कैंपस में खुद को एक्टिव दिखाने के लिए संगठन और नेता स्टूडेंट्स की समस्याओं के लिए आवाज बुलंद कर रहे हैं.

कैंपस का कुरुक्षेत्र एक बार फिर तैयार हैं और चुनावी बिगुल भी बजने वाला है. चुनाव की तारीख का एलान भी जल्द होने की उम्मीद है लेकिन इससे पहले कैंपस में छात्र नेताओं से लेकर छात्र संगठनों ने अपनी तैयारियां तेज कर ली हैं.

कैम्पस में खुद को सक्रिय दिखाने के लिए छात्र संगठन कई तरह के फंडे आजमाते दिख रहे हैं. कुछ दिनों पहले जब एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान ने राजस्थान यूनिवर्सिटी कैम्पस में रैली निकाली तो कई एनएसयूआई के दावेदारों ने यहां शक्ति प्रदर्शन किया.

एनएसयूआई से छात्रसंघ में टिकट की दावेदारी करने वाले छात्रनेताओं ने भीड़ जुटाई और कैम्पस में रैलियां निकाली. इसके बाद अब एबीवीपी भी मैदान में कूद चुकी हैं. एबीवीपी ने आरयू के हर संघटक कॉलेज में प्रदर्शन की रणनीति तय की है. लिहाजा, अब हर कॉलेज में कुछ न कुछ समस्याओं के साथ कॉलेजों में प्रदर्शनों का दौर चल पड़ा है. पहले महाराजा, महारानी और आज कॉमर्स कॉलेज में भी प्रदर्शन किया गया.

Related Posts

Leave A Comment