Breaking News

लंबी पूछताछ के बाद विकास बराला और उसका दोस्त अरेस्ट, कल कोर्ट में पेशी

चंडीगढ़। आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ छेडख़ानी के आरोपी हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब इन दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस दोनों की रिमांड पर लेना चाहती है, ताकी दोनों से पूछताछ की जा सकें। आपको बता दें कि भारी ड्रामे के बीच दोनों आरोपी सेक्टर-26 स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचे। यहां पर पुलिस ने कई घंटे तक दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

विकास और उसका दोस्त एन्डेवर एसयूवी कार से बारिश के बीच चंडीगढ़ पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने मीडिया और कांग्रेस प्रदर्शनकारियों से आरोपियों को दूर रखने के लिए पुलिस स्टेशन परिसर के अंदर सुरक्षा घेरा बना रखा था।

अपने आधिकारिक आवास पर सुभाष बराला ने बेटे का फोन आने का बहाना बनाते हुए खीझ में संवाददाता सम्मलेन बीच में ही छोड़ दिया क्योंकि उनके लिए मीडिया के सवालों का जवाब देना मुश्किल हो गया था।

विकास और आशीष को सुबर 11 बजे पुलिस के सामने पेश होने के लिए समन भेजा गया था, लेकिन आखिरकार दोनों अपराह्न 2.30 बजे पहुंचे। चंडीगढ़ के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) तेजिंदर एस. लूथरा ने यहां बुधवार सुबह मीडिया को बताया कि शहर की पुलिस इस मामले में जरूरी कदम उठाएगी। चंडीगढ़ पुलिस इस मामले में आरोपियों का बचाव करने को लेकर संदेह के घेरे में आई हुई है।

लूथरा ने कहा कि शनिवार को आरोपियों ने चिकित्सकीय जांच के लिए अपने खून और पेशाब के नमूने देने से मना कर दिया था। लूथरा के मुताबिक, ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक खून और पेशाब के नमूने लेना चाहते थे, लेकिन लॉ ग्रेजुएट होने के नाते आरोपी भी अच्छी तरह कानून जानते हैं। इसलिए, उन्होंने नमूने देने से इनकार कर दिया। हालांकि इस तरह से इनकार करना जांच और मुकदमे के दौरान उनके विरुद्ध जा सकता है।

———————————————————————

Related Posts

Leave A Comment