Breaking News

दो सगे भाईयों ने नाबालिग युवती को बनाया हवस का शिकार

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक नाबालिग लडक़ी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार यहां दो सगे भाइयों ने 17 वर्षीया नाबालिग को अगवा कर उससे दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपियों ने नाबालिग के पिता से मारपीट की। इसके बाद नाबालिग के पिता ने आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी दोनों युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कंचनपुर थाना इलाके के बैनपुरा गांव में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ खेत में शौच को जाते समय पड़ोस में ही रहने वाले दो युवक के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने का मामला पीडि़त नाबालिग के पिता ने दर्ज कराया है। आरोपी युवक नेता और उसके बड़े भाई बिज्जो पुत्रगण मानसिंह गुर्जर ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग को रात को खेत में शौच जाते समय अगवा कर लिया और पास में ही सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

चीखने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। नाबालिग के पिता ने जब इसकी शिकायत आरोपियों के घर पर की तो आरोपी नेता गुर्जर और उसके बड़े भाई बिज्जो ने मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Posts

Leave A Comment