Breaking News

बेंगलुरू से गुजरात लौटे कांग्रेस के सभी विधायक

अहमदाबाद। गुजरात राज्य सभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों में घमासान जारी है। राज्य सभा चुनाव से पहले बेंगलुरु शिफ्ट किए गए कांग्रेस विधायक सोमवार को वापस अहमदाबाद लौट आए है। आपको बता दें कि विधायकों को 29 जुलाई से ईगलटर्न रिसॉर्ट में ठहराया गया था जहां से वो बीती रात अहमदाबाद के लिए रवाना हुए थे। मंगलवार को राज्य सभा चुनाव के लिए गुजरात विधानसभा में वोटिंग होनी है।

कांग्रेस के विधायक बेंगलुरु के जिस रिसॉर्ट में ठहरे थे वह कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डी के शिवकुमार का है। उनकी संपत्ति पर 4 दिन तक छापेमारी के बाद जांच एजेंसियों ने 10 करोड़ से ज्यादा की रकम भी बरामद की है। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी 6 विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी जिनमें से 3 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसके बाद कांग्रेस ने अपने 44 विधायकों बेंगलुरु शिफ्ट कर दिया था। कांग्रेस ने बीजेपी पर राज्य सभा चुनाव से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त और उन्हें डराने-धमकाने का आरोप भी लगाया है। इस बाबत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग में अपनी शिकायत भी दर्ज करा चुका है।

अहमदाबाद पहुंचने के बाद विधायकों को एक रिसॉर्ट में रखा जाएगा ताकि वह अपने परिजनों के साथ राखी का पर्व मना सके। इसी रिसॉर्ट से सभी कांग्रेस विधायक मंगलवार को सीधे विधानसभा जाकर राज्य सभा चुनाव के लिए मतदान करेंगे।

Related Posts

Leave A Comment