Breaking News

बाढ़ पीड़ितों के हालात जानने राहुल गांधी पहुंचे सांचौर

बाडमेर। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को बाडमेर के उत्तरलाई हवाईअड्डे पर पहुंचे। हेलीकाॅप्टर से आने के बाद हैलीपेड पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलेट, पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत, राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडेय कांग्रेस नेताओं ने उनकी अगवानी की। इसके बाद वे बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने के लिए रवाना हो गए। इससे पहले हैलीपेड पर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी।

उन्होंने डेडवा, डावल, आमली, हाड़ेचा, काछेला बगसड़ी सहित कई गांवों का दौरा किया। बाढ़ पीड़ितों से बातचीत की। उनके हालात जाने। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को दी जा रही राहत को नाकाफी बताया। राहुल गांधी इस दौरान काछेला गांव भी जाएंगे, जहां की आबादी करीब ग्यारह हजार है और करीब सौ परिवारों के आवास पानी से घिरे हुए हैं।

दोपहर बाद यहां से गुजरात के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी के दौरे को लेकर एसपीजी के अधिकारियों ने सांचौर पहुंचकर रास्तों का निरीक्षण किया। साथ ही बाड़मेर से सांचौर तक के उनके हवाई रूट की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया।

इसको लेकर प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, प्रभारी विवेक बंसल, जिलाध्यक्ष समरजीतसिंह , विधायक सुखराम विश्नोई, पूर्व उप मुख्य सचेतक रतन देवासी सहित नेताओं ने उनके रास्तों की जानकारी दी। सांचौर के भाटवास गांव अभी भी पानी से घिरा है जिसके चलते ग्रामीण घरों में कैद है।

Related Posts

Leave A Comment