आनन्दपाल एनकाउंटर में क्यों डर रहे हैं सीबीआई जांच से: प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के प्रवक्ता और जयपुर शहर अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक बयान में फिर राजस्थान की भाजपा सरकार और पुलिस अफसरों को घेरा है। प्रताप सिंह ने एक बयान में कहा है कि आनन्दपाल एनकाउंटर मामले में भाजपा सरकार के मंत्री और पुलिस अफसर रोज सफाई देते हुए बयान दे रहे हैं कि एनकाउंटर सही था, फर्जी नहीं था एनकाउंटर। हम किसी भी जांच से नहीं डरते हैं।

खाचरियावास का कहना है कि जब मंत्री-अफसर रोज सफाई दे रहे हैं और वे इसे सही बता रहे हैं तो क्यों सीबीआई से जांच करवाने में डर रहे हैं। आनन्दपाल के परिजन और राजपूत समाज भी सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। अगर जांच हो जाएगी तो दूध का दूध और पानी का पानी साफ हो जाएगा। सरकार को हठधर्मिता छोड़कर समाज की मांग को माननी चाहिए। सरकार और पुलिस राजपूत नेताओं और समाज के लोगों को प्रताडि़त करना बंद करें, अन्यथा समाज भी चुप नहीं बैठेगा।

राजपूत सभा भवन मंदिर, आंतकियों का अड्डा नहीं: नरेन्द्र सिंह
जयपुर राजपरिवार घराने के पूर्व सदस्य नरेन्द्र सिंह ने भी राजपूत नेताओं की गिरफ्तारी के लिए राजपूत सभा भवन में किए गए सर्च ऑपरेशन को गलत ठहराया है। साथ ही यह कहा है कि श्री राजपूत सभा भवन एक सभ्य और अनुशासित समाज का मंदिर है। कोई आतंकियों का अड्डा नहीं है। जब चाहे पुलिस आ धमकती है और समाज नेताओं व समाज के लोगों को प्रताडि़त करती है। पुलिस मनमानी कर रही है। इसे समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

Related Posts

Leave A Comment