Breaking News

शाम को गया था कमरे में सोने, सुबह ऐसी हालत में मिला युवक

धौलपुर जिले के सैपऊ कस्बे के मढ़ी मोहल्ला निवासी एक युवक ने शनिवार देर रात को घर पर पंखे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.
परिवारीजनों को सुबह युवक के देर तक नहीं जागने पर कुछ अनहोनी की आशंका हुई, जिसके बाद उन्होंने देखा तो कमरे का गेट बंद था. गेट नहीं खुलने पर उसे तोड़कर देखा तो युवक पंखे पर लगे फंदे पर झूल रहा था.

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया और मोहल्लेवासी एकत्रित हो गए, जिनकी मदद से परिजनों ने शव को नीचे उतारा और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैपऊ पर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. सुचना पर पहुंची सैपऊ थाना पुलिस ने घटना की जानकारी ली है और मामले की जांच की जा रही है.परिवारीजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सुरेंद्र सिंह पुत्र विपति ठाकुर उम्र 25 वर्ष देर रात अपने कमरे में गया था और सो गया था, लेकिन सुबह देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला और आवाज लगाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो परिजनों ने देखा की गेट की कुंडी लगी हुई थी.

परिवारीजनों ने मोहल्लेवासियों के सहयोग से गेट तोड़कर देखा तो युवक फंदे पर लटका हुआ था, जिसे फंदे से नीचे उतारा गया और आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैपऊ पर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.
घटना की सूचना मिलते ही सैपऊ पुलिस के बीट प्रभारी महेश शर्मा मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया, जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.बीट प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि फोन के जरिए से उन्हें सूचना मिली थी कि सुरेंद्र ठाकुर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है, जिसके बाद पंचनामा करवाकर पुलिस जांच में जुटी है.

Related Posts

Leave A Comment