Breaking News

नही पता चला एसडीएम का पुलिस लगी हुई है ढूढने में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल


बांसवाड़ा ।(महानगर संवाददाता) जिले की बिलड़ी नदी के तेज बहाव में कुशलगढ एसडीएम गाड़ी समेत बह गए। शनिवार सुबह उनका पता नहीं चल सका है। गाड़ी में 2 लोग सवार थे। ड्राइवर को बचा लिया गया है। इधर, मध्य प्रदेश में मानसून एक्टिव हो गया है। इंदौर-भोपाल सहित कई जिलों में अच्छी बारिश हो रही है।
पुलिस के अनुसार कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा के नदी में बहने की घटना सुबह हुई। जीप में दो लोग सवार थे। ड्राइवर और एक अन्य शख्स को बचा लिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला कलेक्टर और एसपी समेत दूसरे अफसर मौके पर पहुंच गए। एसडीएम को तलाश की जा रही है, लेकिन देर रात बारिश और अंधेरे के चलते रेस्क्यू के काम को रोकना पड़ा। सुबह फिर से मीणा की तलाश की जाएगी।
कैसे हुआ हादसा। एसपी कालूराम रावत ने बताया एसडीएम कुशलगढ लौट रहे थे। रास्ते में बागीदौरा और कुशलगढ के बीच एक पुलिया पर करीब पांच से सात फीट पानी था। इसके बावजूद ड्राइवर ने गाड़ी पानी में उतार दी, लेकिन तेज बहाव में वह गाड़ी को संभाल नहीं सका और गाड़ी बह गई। करीब दो द्मद्व दूर ड्राइवर एक पेड के सहारे अटक गया, लेकिन एसडीएम का कहीं पता नहीं चला।
नदी के दूसरी ओर जीप दिख रही है। एसपी ने बताया कि नदी के दूसरी ओर जीप दिख रही है। नदी का यह पाट करीब 50 फीट का है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। गोताखोरों को भी बुलाया गया है। बहाव तेज होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कत आ रही है।

Related Posts

Leave A Comment