Breaking News

जयपुर के युवक के पास से मेट्रो में मिला कारतूस, पुलिस करेगी जांच

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में अपने बैग में कारतूस ले जाने के आरोप में 20 वर्षीय युवक को आज पकड़ा गया। अधिकारियों ने बताया कि कड़कड़डूमा स्टेशन पर यात्रियों के सामान की जांच के लिए तैनात CISF के एक कर्मी ने सुबह आठ बजकर करीब 40 मिनट पर एक्स रे मशीन में कारतूस जैसी चीज पकड़ी।उन्होंने कहा कि जयपुर के रहने वाले क्षितिज मित्तल के बैग में से .315 बोर का कारतूस मिला। दिल्ली मेट्रो में असला ले जाने पर रोक है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मित्तल को पुलिस के हवाले कर दिया गया है क्योंकि उसके पास हथियार या कारतूस के वैध दस्तावेज नहीं थे। व्यक्ति ने CISF को बताया कि वह दिल्ली अपने रिश्तेदारों से मिले गया था।

वहीं, एक अन्य घटना में, नेताजी सुभाषा प्लैस स्टेशन पर आज सुबह 10 बजकर करीब 40 मिनट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान को एक लावारिस बैग दिखा जिसके बाद बम की दहशत फल गई। बम निरोधक और खोजी कुत्तों का दस्ता मौके पर पहुंचकर जांच के बाद बैग को सुरक्षित घोषित किया।

अधिकारियों ने कहा कि बैग में से 50,000 रुपये बरामद हुए। बाद में 23 वर्षीय एक युवती ने स्टेशन पर आकर बैग पर दावा किया। युवती ने दावा किया कि वह जल्दबाजी में अपना बैग भूल गई थी।

Related Posts

Leave A Comment