Breaking News

यूपी में चलती ट्रेन में भीड़ ने मुस्लिम परिवार पर किया लोहे के सरिये से हमला, सांप्रदायिक टिप्‍पणी भी की

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन में एक मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला सामने आया है. यही नहीं, हमला करने वाली भीड़ ने उनपर सांप्रदायिक टिप्‍पणी भी की. घटना बुधवार की है. ट्रेन के कोच में घुस आए कुछ लोगों द्वारा हमले में घायल परिवार के लोगों को, जिनमें महिलाएं, पुरुष और यहां तक की दिव्‍यांग बच्‍चे भी शामिल हैं, को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के एक अस्‍पताल में दाखिल कराया गया है.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, परिवार के 8 सदस्‍य घायल हैं, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है. मामले में पूछताछ के लिए तीन लोगों को पकड़ा गया है, लेकिन अभी त‍क किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 10 लोगों का यह परिवार एक शादी में शामिल होने के बाद अपने शहर लौट रहा था.

पुलिस ने बताया, ‘यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आखिर हमला किस वजह से हुआ. अपुष्‍ट खबरों के अनुसार, हमलावरों में से कुछ ने जब दिव्‍यांग बच्‍चे के हाथ से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की, जिसका परिवार ने विरोध किया. उसके बाद गुस्‍साई भीड़ ने परिवार को पीटना शुरू कर दिया.’

एक अन्‍य रिपोर्ट के अनुसार, एक लड़के ने परिवार की एक लड़की के साथ छेड़खानी की, जिसके बाद उसकी पिटाई की गई. इसके बाद उसने बदला लेने के लिए फोन कर अपने साथियों को बुला लिया. जब अगले स्‍टेशन पर ट्रेन रूकी तब उस लड़के के दोस्‍त और उसके गांव के कुछ लोग ट्रेन में सवार हो गए.

Related Posts

Leave A Comment