Breaking News

गोरक्षकों पर बरसे मोदी के मंत्री, बोले- सबको बीफ खाने का अधिकार

गोरक्षा के नाम पर देश में बढ़ रही हिंसा पर मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने कथित गोरक्षकों पर निशाना साधा है. रामदास अठावले ने ‘हिंसक गोरक्षकों’ के लिए कड़ी सजा की मांग की है. अठावले ने कहा कि सबको बीफ खाने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि गोरक्षा के नाम पर भक्षक बनना ठीक नहीं है.

मंत्री ने कहा कि गाय के नाम पर हो रही हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री खुद कई बार चेतावनी दे चुके हैं, लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. नागपुर में एक शख्स को कथित तौर पर गोमांस ले जाने के शक में बुरी तरह से पीटा गया था. मंत्री ने इस घटना की निंदा की.

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि सबको बीफ खाने का अधिकार है. बकरी का मांस महंगा होता है, इसलिए लोग बीफ खाते हैं. अठावले ने कहा कि ऐसे हिंसक गौरक्षकों को दंडित किया जाना चाहिए.

पीएम मोदी पिछले महीने गुजरात में गोरक्षकों पर जमकर बरसे और चेतावनी दी कि उनकी सरकार गोरक्षा के नाम पर किसी की हत्या की घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी. गोरक्षा के नाम पर इंसान को मारना कैसी सेवा? क्या किसी इंसान को मारना गोरक्षा है? गोरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा बंद होनी चाहिए. भीड़ की हिंसा किसी भी समाज में स्वीकार्य नहीं हो सकती. प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद जनता दल यूनाइटेड ने भी मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वोटों के ध्रुवीकरण के लिए बीजेपी ने गाय को राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया है.

Related Posts

Leave A Comment