Breaking News

राजस्थान में NSUI चुनाव परिणाम आज, यहां देखें- जिलेवार किसको कमान?

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के प्रदेश स्तरीय चुनाव के नतीजे सोमवार को जारी किए जा रहे हैं. जयपुर समेत प्रदेश के सभी जिलों की कार्यकारिणी के नतीजों के बाद प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी.

सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित ईसरदा पैलेस में मतगणना के बाद दोपहर 4 बजे तक 7 जिलों की कार्यकारिणी के नतीज सामने आने लगे. इनमें सीकर जिलाध्यक्ष के रूप में सुधीर ओला विजय रहे., रामनिवास कूकना बीकानेर जिलाध्यक्ष और टोंक जिलाध्यक्ष जसराम मीना चुने गए. हालांकि इन नामों की फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि सभी जिलों की कार्यकारिणी के नतीजों के बाद प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी. सभी नतीजें रात करीब 10 बजे तक आने की संभावना जताई जा रही है.

एनएसयूआई संगठन के इन नतीजों के पहले दो दिन मतदान के दौरान राजधानी समेत कई जिला मुख्यालयों पर फर्जी मतदान को लेकर हंगामा हुआ था. जयपुर में भी इस मसले पर दो गुटों में जमकर झगड़ा हुआ और नौबत लाठी भाटा जंग तक जा पहुंची. पुलिस को भी स्थित नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा. इसमें दजर्नों छात्र जख्मी हुए.

दो दर्जन वाहनों में तोड़-फोड़
मतदान के दौरान रविवार को जयपुर में युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. पथराव किया और इस दौरान करीब दो दर्जन वाहनों के शीशे तोड़ डाले. इस तोड़-फोड़ के बाद हरकत में आई पुलिस ने 50 युवकों को हिरासत में लिया था.

Related Posts

Leave A Comment