Breaking News

पिंक बिकिनी में कहर ढाती दिखीं ‘बिग बॉस’ की Ex-कंटेस्टेंट लोपामुद्रा

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस सीजन 10’ से सुर्खियों में आईं मॉडल लोपामुद्रा राउत इन दिनों स्पेन की खूबसूरत वादियों की सैर कर रही हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए लोपा अपने फैन्स को रोजाना अपडेट्स देती रहती हैं.

भूमध्य सागर की सैर पर निकली लोपामुंद्रा ने हाल ही में फुर्सत के पलों में फोटोशूट कराया. इसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की, इसमें वे डिजाइनर रिप्पी सेठी की गुलाबी रंग की बिकिनी में कहर ढाती नजर आ रही हैं.

अपने लुक को उन्होंने हल्के गुलाबी रंग के टॉप और हॉट पैंट्स से कम्पलीट किया है. बताते चलें कि, लोपामुद्रा राउत इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 की शूटिंग में बिजी हैं. इस शो में लोपा के अलावा 10 कंटेस्टेंट और हैं, जिनमें ऋत्विक धनजानी, निया शर्मा, शिबानी दांड़ेकर, गीता फोगाट, हिना खान, करण वाही, मनवीर गुर्जर, रवि दुबे, शांतनु महेश्वरी, मोनिका डोगरा और शिनी दोषी जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

गौरतलब है कि, 25 वर्षीय लोपामुद्रा का जन्म महाराष्ट्र के नागपुर शहर में हुआ था. लोपा ने नागपुर के जी एच रायसोनी कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है.

2013 में उन्होंने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया. इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं. लोपा को असली पहचान ‘बिग बॉस सीजन 10’ से मिली.

Related Posts

Leave A Comment