Breaking News

चम्बल नदी में नहाते समय चार युवक डूबे, 2 को बचाया

धौलपुर। जिले के दिहौली थाना क्षेत्र के गढी जाफर घाट पर चम्बल नदी में नहाने गये चार युवक पानी में डूब गये। आस पास नहा रहे अन्य लोगों ने पानी में डूब रहे युवकों में से दो युवकों को बचाने में सफल हो गए।

चम्बल नदी में डूबे दो युवक की ग्रामीणों ने तलाश की,जिनमें से एक युवक का शव मिलने पर उसे पानी से बाहर निकाला गया। दूसरे युवक की ग्रामीण अपने स्तर पर तलाश कर रहे है। घटना की सूचना पर तहसीलदार पुरुषोत्तम जांगड और दिहोली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

तहसीलदार ने बताया कि चम्बल नदी में डूबने से लायक सिह पुत्र महेन्द्र सिह उम्र 20 वर्ष जाति राजपूत निवासी नयाबास मौहल्ला राजाखेडा की मौत हो गई है जिसके शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया है.वही चम्बल नदी में डूबे युवक गजराज पुत्र राजेन्द्र उम्र 25 वर्ष जाति राजपूत निवासी वार्ड 12 राजाखेडा की तलाश की जा रही है।

एक दूसरे को बचाने में डूबे युवक

चम्बल नदी में नहाने गये युवक राहुल ने बताया कि घटना के समय काफी संख्या में लोग नदी में नहा रहे थे। अचानक आवाज आई कि बचाओ-बचाओ,इतने में ही बचाने की आवाज सुनकर उसके पास खडा युवक उसे बचाने की कोशिश करने लगा.वह बचाने के चक्कर में खुद भी डूबने लगा। डूबते युवकों को हम लोग ने भी बचाने की कोशिश तो गहरा पानी होने के कारण हम भी पानी की चपेट में आ गये.आस-पास नहा रहे अन्य ग्रामीणों ने मुझे व मेरे साथी रामदयाल मीणा को बडी मुश्किल से बचाया।

मचा कोहराम

राजाखेडा क्षेत्र में चम्बल नदी में डूबकर हुई युवकों की मौत की खबर आग की तरह फैल गई। हर कोई नदी में डूबने वाले युवकों के नामों की जानकारी लेने में जुट गया। कई घंटे तक सही जानकारी नही मिलने से मौके पर ही लोग पहुंचने लगे। धीरे-धीरे हजारों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गये।

Related Posts

Leave A Comment