Breaking News

गंभीर ने मीरवाइज को दी सीमा पार जाने की सलाह,पाक जीत का कश्मीर में जश्न

भारत की हार और पाकिस्तान की जीत पर श्रीनगर में युवाओं ने पटाखे छोड़े, पाकिस्तानी झंडे लहराए और भारत विरोधी नारे भी लगाए। इस दौरान कई जगह युवकों की सुरक्षाबलों के साथ झड़प भी हुई। श्रीनगर के फतेहकदाल, साकीदफर और अनंतनाग में पुलिस और सुरक्षाबलों को कैंपों की तरफ पटाखा फेंकते युवाओं को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े। त्राल में बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाओं ने सडक़ों पर निकल कर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि त्राल के हर गांव में विजय जुलूस निकाला गया। शहर में जमा हुई भारी भीड़ ने भारत विरोधी नारे लगाए।

मीरवाइज ने दी पाक को बधाई

मीरवाइज ने ट्वीट किया, चारों तरफ पटाखे चलाए जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे ईद जल्दी आ गई। आज बेहतर टीम का दिन रहा। पाकिस्तानी टीम को बधाई।

गौतम गंभीर ने दिया मीरवाइज को जवाब
मीरवाइज के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया। गौतम गंभीर ने उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया, मीरवाइज आपके लिए एक सलाह, आप बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको और अच्छे पटाखे (चाइनीज) और ईद का जश्न मिलेगा। पैकिंग में मैं आपकी मदद कर सकता हूं। गंभीर के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने भी अलगाववादी नेता को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Related Posts

Leave A Comment