Breaking News

विधायक राव राजेंद्र सिंह, रामलाल शर्मा ने राजस्व गांव की पट्टिका का अनावरण किया

शाहपुरा। अमरपुरा ग्राम पंचायत के फतेहगढ़ ढाणी को राजस्व गांव का दर्जा मिलने पर  विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य, चौमूं विधायक रामलाल शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य, शाहपुरा पंचायत समिति उप प्रधान मामराज शर्मा, पंचायत समिति सदस्य प्रतिमा देवी शर्मा, खेजरोली मंडल अध्यक्ष अर्जुनलाल यादव के विशिष्ट आतिथ्य एवं सरपंच अमरपुरा मीरा देवी शंकरलाल जीतरवाल की अध्यक्षता में अनावरण एवं लोकार्पण समारोह आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में मनोहरपुर मंडल अध्यक्ष गिरधारी लाल मीणा, शाहपुरा देहात के भागीरथ मल जाट, अमरसर के छाजू लाल सैनी, धवली के विनोद मीणा, गोपाल सैनी, राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ के महासचिव मोहन यादव कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे। इस मौके पर विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह एवं चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने फतेहगढ़ राजस्व गांव की पट्टिका का अनावरण किया।

डामरीकृत सड़क का लोकार्पण  
विधायक राव राजेंद्रसिंह के विधायक कोष से राजकीय उत्कृष्ट विद्यालय में 6 लाख की लागत से निर्मित बरामदों एवं कृषि मंडी से बरवाड़ा से अमरपुरा तक 9 लाख 66 हजार की लागत से निर्मित डामरीकृत सड़क का लोकार्पण किया। इस मौके पर विधायक सिंह ने कहा कि फतेहगढ़ बरवाड़ा से टूटकर बनाया गया राजस्व गांव हैं जो पूर्व में रियासतकाल में आमेर राजा द्वारा राव शेखाजी को दिया गया गांव बरवाड़ा का हिस्सा है, इस प्रकार उनका फतेहगढ़ से पारंपरिक लगाव है।

उन्होंने कहा कि फतेहगढ़ एवं आसपास के क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं रहेगी। उन्होंने माध्यमिक विद्यालय के लिए कक्षा 10 में कम से कम 40 बच्चे नामांकित करने पर विद्यालयों को क्रमोन्नत करवाने की घोषणा की और क्षेत्र में पेजयल व्यवस्था के लिए बोरिंग करवाने का आश्वासन दिया।

विधायक शर्मा ने आभार जताया
चौमंू विधायक रामलाल शर्मा ने सामोद वीर हनुमान जी तक जाने वाले रास्ते के लिए जेडीए से 14 करोड़ रुपए स्वीकृत कराने पर विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्रसिंह का आभार जताया। उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

स्वागत उद्बोधन देते हुए सरपंच प्रतिनिधि गंगाराम चौधरी ने कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने क्षेत्र के विकास में चार चांद लगाए हैं। उन्होंने क्षेत्र में पशु चिकित्सालय एवं उप स्वास्थ्य केंद्र खोलने, विद्यालय क्रमोन्नत करने, फतेहगढ़ को अमरपुरा से जोडऩे के लिए सड़क बनाने की मांग की।
कार्यक्रम में भाजपा के जिला मंत्री ईश्वर कुलदीप, पूर्व मंडल अध्यक्ष पवन व्यास, बाबूलाल कुमावत, परशुराम, जगदीश बल्लीवाल, जगदीश डूडी, श्यामसिंह, भागीरथ सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Posts

Leave A Comment