Breaking News

रजनीकांत का धमाका, तीसरी बार चूकी विद्या बालन, हुमा के साथ रोमांस

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत पॉलिटिक्स में कदम रखने से जुड़ी हां-ना के बीच रजनीकांत अब एक गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं। पा रंजित के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते हुए रजनीकांत की इस फिल्म की शूटिंग मई के अंत में शुरू हो सकती है। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम ‘काला’ है। फिल्म का पोसटर रिलीज होते ही यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

पोस्टर में रजनीकांत की रेड और ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और रजनी के चेहरे पर गुस्से के एक्सप्रेशन हैं। ये फिल्म एक तमिल गैंगस्टर पर आधारित है जिसको मुंम्बई में नाम दिया जाता है काला।

इस फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष निर्माण कर रहे हैं और इसका निर्देशन काबाली फिल्म बना चुके पीए रनजीथ कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अब तक कोई खबर नहीं आई। फिल्म दो भाषाओं हिंदी और तेलुगू में रिलीज होने के आसार है।

Rajnikanth upcoming movie kaala poster out - Bollywood News in Hindi

इस फिल्म में रजनीकांत हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी रजनीकांत के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले इस रोल के लिए विद्या बालन से बात की गई थी। लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम की वजह से उन्हें इस प्रोजेक्ट से पीछे हटना पड़ा। मजेदार बात ये है कि काला से पहले विद्या से कबाली और लिंगा के लिए भी बात की गई थी। लेकिन तब भी बात नहीं बन पाई थी।

Rajnikanth upcoming movie kaala poster out - Bollywood News in Hindi

जब फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर पा.रंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। वह कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता था। इसमें कावेरी नदी पर बना कल्लानई बांध भी शामिल है। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है।

Related Posts

Leave A Comment