• Thursday , 23 February 2017
Breaking News

कमांडेंट चेतन कुमार चीता को गहलोत का सल्यूट

Advertisment

Advertisment

जयपुर। (संजय चंद्रवाल) श्रीनगर के बांडीपोरा क्षेत्र में मंगलवार को हुई आतंकी मुठभेड़ में घायल सीआरपीएफ कमांडेंट चेतन कुमार चीता को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सल्यूट किया है।

गहलोत फेसबुक पर चेतन की बहादुर में लिखा… कश्मीर में आतंकियों से डटकर मुकाबला करने वाले कोटा राजस्थान के जांबाज सपूत सीआरपीएफ कमांडेंट चेतन कुमार चीता की बहादुरी को सल्यूट। आतंकियों से हुई मुठभेड़ में गंभीर रूप से जख्मी हुए चेतन कुमार की सलामती और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

I salute the exemplary courage of CRPF Commanding Officer Chetan Kumar Cheetah, who continued to battle with the terrorists in Kashmir despite suffering grievous injuries. Not only Rajasthan but the whole Nation is proud of the daring officer.

Image may contain: 1 person

बता दे की श्रीनगर के बांडीपोरा क्षेत्र में मंगलवार को हुई आतंकी मुठभेड़ में सीआरपीएफ कमांडेंट चेतन चीता सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में नेतृत्व कर रहे थे। आतंकियों ने उन पर ब्रेस्ट फायर किया, जिससे निकली 30 गोलियों ने उनके शरीर को छलनी कर दिया।

उनके पेट, आंख, हाथ, पैर व अन्य जगहों पर 9 मल्टीपल गोलियां लगीं। फिलहाल चेतन को श्रीगंगानगर से दिल्ली स्थित एम्स में शिफ्ट किया गया है। हादसे में उनकी एक आंख चली गई है और वे अभी तक होश में नहीं आए हैं।


Advertisment

Related Posts

Leave A Comment