• Thursday , 23 February 2017
Breaking News

नौकरी के नाम पर महिला को जयपुर लाकर दुष्कर्म

Advertisment

Advertisment

जयपुर। करधनी थाना इलाके में एक महिला ने नौकरी लगाने  के नाम पर जयपुर लाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज  कराया है। पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पलसाना हाल जयपुर निवासी 27 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि पति से तलाक का मामला चलने के कारण वो नौकरी कर अपने दोनों बच्चों को पालना  चाह रही  थी। इसके लिये उसने अपने जान पहचान वाले पलसाना निवासी दम्पति अजय व अनीता से नौकरी की बात की ।

इस पर अजय ने जयपुर में नौकरी लगाने की बात कहकर  पीडि़ता को अपने साथ  जयपुर ले आये और करधनी के बैनाड रोड स्थित श्याम विहार में  अपने साथ किराये के मकान में रहने लगे। इस दौरान कुछ दिनों पहले अजय अपने दोस्त महरवान व जैनसिंह के साथ अपने किराये के घर में  पार्टी कर रहे थे तो अनीता ने उनसे पार्टी खतम कर सोने के लिये  कर चली गई ।

इस दौरान अजय  के दोनों दोस्त महरवान व जैनसिह ने शराब के नशे में पीडि़ता के कमरे में सो रही पीडि़ता के साथ  दुष्कर्म किया। इस पर पीडि़ता ने  विरोध किया तो अजय व उसकी पत्नी ने उनका साथ दिया और किसी को बताने पर बदनाम  करने की धमकी दी। इस सब से परेशान पीडि़ता ने थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है।


Advertisment

Related Posts

Leave A Comment