• Thursday , 23 February 2017
Breaking News

वाघा बॉर्डर के समीप लश्कर के लिए फंड जुटाते देखा गया आतंकी हाफिज सईद

Advertisment

hafizनई दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी और जमात-उद-दावा का सरगना हाफिज सईद को वाघा बॉर्डर के समीप पाकिस्तान के पंजाब वाले इलाके में देखा गया है. सईद आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए फंड जुटाने के लिए आया था. पीएमओ के हवाले से आज यह जानकारी सामने आई.

भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ ने पीएमओ को भेजी गई अपनी रिपोर्ट में हाफिज सईद की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक जमात-उद-दावा के सरगना सईद को वाघा बॉर्डर के पास पाकिस्तान की सीमा में देखा गया है. सईद यहां लश्कर-ए-तैयबा के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए आया था. पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन ईद-उल-जुहा से पहले ज्यादा से ज्यादा फंड इकट्ठा कर रहे हैं. आतंकवादी संगठन भारत पर हमले के लिए फंड जुटा रहे हैं.

उधर, पुंछ के इलाके में पाकिस्तानी सेना कल से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है. इस हमले में एक भारतीय नागरिक की मौत हो गई है.

Advertisment

पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने भारत को युद्ध की धमकी देते हुए कहा है कि उनकी फौज छोटे और बड़े दोनों युद्ध के लिए तैयार है. उन्‍होंने ये धमकी पाकिस्‍तान डे के मौके पर दी.

जनरल शरीफ ने पाकिस्तान में 1965 की जंग के 50 साल पूरे होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि पाक सेना भारत से हर तरह के युद्ध के लिए तैयार है. हमारी फौज हर तरह के युद्ध से निपटने में सक्षम है और इसके लिए पूरी तरह तैयार है. उन्‍होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि भारत को युद्ध के नतीजे भुगतने होंगे. भारत हमें युद्ध के लिए उकसा रहा है. हमारी सेना किसी भी हमले का जवाब देने की ताकत रखती है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमले छोटे होंगे या बड़े या उनका प्रकार कैसा होगा.

 

Advertisment

Related Posts

Leave A Comment